प्यार में बिगड़ा बैलेंस, शादी की रात दूल्हा-दुल्हन का हुआ बुरा हाल

नई दिल्‍ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जहां दूल्‍हा अपनी दुल्‍हन को शादी वाले दिन कमरे में ले जाता दिख रहा है लेकिन आगे का वाकया दूल्‍हे के तय प्‍लान के मुताबिक नहीं हुआ। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।
दरअसल, हर कोई अपनी शादी के अवसर पर कुछ न कुछ स्‍पेशल करना चाहता है। ऐसा ही कुछ ‘स्‍पेशल’ यह दूल्‍हा करना चाह रहा था। दूल्‍हा अपनी दुल्‍हन को सुहागरात से पहले अपनी बाहों में उठाकर ले जाता दिख रहा है। लेकिन, फिर जो कुछ इस वीडियो में हुआ, वह सोशल मीडिया पर हंसी का कारण बन गया। घटना का वीडियो LADbible ने शेयर किया। जिसे 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।
क्‍या है इस वायरल वीडियो में
इस वीडियो में दिख रहा है कि दूल्‍हा अपनी दुल्‍हन को शादी के बाद अपने कमरे में ले जा रहा है। दूल्‍हा उसे गोद में उठाता है, कुछ दूर चलता है, तभी दुल्‍हन को लेकर धड़ाम से नीचे गिर जाता है। वीडियो की शुरुआत में दिख रहा है कि दूल्‍हा अपनी दुल्‍हन को शुरुआत में भी नहीं संभाल पाता है, जैसे-तैसे वह दुल्‍हन को उठाता है, लेकिन चंद कदमों के बाद दुल्‍हन सहित गिर जाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेलियाघाटा में बहनोई पर जानलेवा हमला, साला गिरफ्तार

कोलकाता : पारिवारिक अशांति को लेकर हुए विवाद के दौरान एक युवक ने अपने बहनोई पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना बेलियाघाटा थानांतर्गत बेलियाघाटा मेन आगे पढ़ें »

ऊपर