पहलवान बबीता और गीता फोगाट की बहन रितिका ने की आत्महत्या, जानिए क्या थी वजह

नई दिल्ली: भारत की स्टार महिला पहलवान बबीता फोगाट और गीता फोगाट की ममेरी बहन रितिका फोगाट मृत पाई गई हैं। सोशल मीडिया पर जारी खबरों के मुताबिक, रितिका फोगाट केवल एक ही अंक से मुकाबला गंवा बैठी थी, जिसके चलते उन्होंने अपने फूफा महाबीर फोगाट के गांव बलाली में कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की। खबरों के अनुसार फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 17 साल की रितिका मैच हारने के बाद मानसिक रूप से बहुत तनाव में थी और उन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। रितिका को स्टेट लेवल सब जूनियर टूर्नामेंट के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। इस हार से निराश होकर उन्होंने यह कदम उठाया। रितु फोगाट ने रितिका की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘छोटी बहन रितिका की आत्मा को भगवान शांति दे। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आपके साथ क्या हुआ। आप हमेशा हमें याद आएंगी।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मसूड़ों को न करें नजर अंदाज

मसूड़ों की तकलीफ एक आम समस्या है। बहुत सारे लोग इस तकलीफ से जूझते हैं पर समय पर इलाज नहीं करवाते क्योंकि वे दांतों की आगे पढ़ें »

घर के मेन गेट से खुलता है किस्मत का दरवाजा

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी भी घर के मुख्य द्वार यानी मेन गेट का खास महत्व होता है। मुख्य दरवाजे से ही आगे पढ़ें »

ऊपर