“मेरी नज़र में महिलाएं कुछ भी न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं”: भरी सभा में फिसली बाबा रामदेव की जुबान

मुंबई: योगगुरू बाबा रामदेव ने महिलाओं के कपड़े को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जहां महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि “महिलाएं साड़ी में भी अच्छी लगती हैं, सलवार सूट में भी महिलाएं अच्छी लगती हैं और मेरी नज़र में वे कुछ भी न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं।” दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने यह बयान सूबे के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे की मौजूदगी में कहीं हैं।

जानकारी  के अनुसार,योग गुरु बाबा रामदेव ठाणे में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जहां महिलाएं योग के लिए पोशाकें लाई थीं और फिर महिलाओं के लिए एक सम्मेलन आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के लिए महिलाएं साड़ियां लेकर आईं। मगर सुबह योग विज्ञान शिविर लगा, जिसके बाद महिलाओं के लिए योग प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया। उसके तुरंत बाद, महिलाओं के लिए एक आम सभा शुरू हुई। इसलिए महिलाओं को साड़ी पहनने का समय ही नहीं मिला था।

इस कार्यक्रम में योग गुरु बाबा रामदेव ने अमृता फडणवीस की जमकर तारीफ की। न्होंने कहा कि, अमृता फडणवीस को युवा बने रहने का इतना जुनून है कि मुझे लगता है कि वह कभी भी 100 साल की बूढ़ी औरत नहीं होंगी। चूंकि वे बहुत हिसाब से भोजन खाती हैं और खुश रहती हैं। रामदेव ने कहा कि जब देखों वे बच्चों की तरह हंसती रहती हैं। अमृता फडणवीस के चेहरे पर जिस तरह की मुस्कान है, मैं सभी के चेहरे पर उसी खुशी को देखना चाहता हूं।

गौरतलब है कि, ये कोई पहली बार नहीं है कि जब वो इस तरह के बयान को लेकर सुर्खियों में आए हैं, बल्कि इससे पहले भी वे कई मामलों पर विवादित टिप्पणी कर चुके है ।

Visited 370 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

Hair Care Tips: बालों की लंबाई हो जायेगी दोगुनी, एलोवेरा में मिला लें ये खास चीज

नई दिल्ली: वर्तमान समय में बालों की समस्या आम बात हो गई है। बाल झड़ने, बालों का कमजोर होना, टूटना समेत कई हेयर की परेशानियों आगे पढ़ें »

ऊपर