‘वीडियो देख आया रोना…’, 7 साल का बच्चा कर रहा जोमैटो के लिए डिलीवरी!

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़के को डिलीवरी बॉय का काम करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में दावा किया गया कि लड़के की उम्र महज 7 साल है और वो अपने परिवार की मदद के लिए पिता की जगह जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम कर रहा है। लड़के के पिता एक एक्सीडेंट में घायल हो गए थे, इसलिए उनकी जगह बेटा काम करने लगा। लड़के की स्टोरी पर कई बड़ी हस्तियों ने रिएक्ट किया है। बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर राहुल मित्तल के नाम के यूजर के पोस्ट किया है। राहुल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘यह 7 साल का लड़का अपने पिता की नौकरी कर रहा है क्योंकि उसके पिता के साथ एक दुर्घटना हो गई थी। लड़का सुबह स्कूल जाता था और शाम 6 के बाद वह डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था। जोमैटो हमें इस लड़के को प्रेरित करने और उसके पिता को अपने पैरों पर खड़ा करने में मदद करने की जरूरत है।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर