ऑस्ट्रेलियाई कपल का कुत्ता फंसा न्यूजीलैंड में, लाने के लिए किराये पर लेंगे प्राइवेट जेट

doggy
ऑस्ट्रेलिया के एक कपल का कुत्ता न्यूजीलैंड में फंसा हुआ है, जिसे वे क्रिसमस के मौके पर घर ले जाना चाहते हैं, लेकिन कोविड-19 के प्रसार के चलते बॉर्डर बंद है. ऐसे में कपल क्रिसमस के मौके पर अपने कुत्ते को न्यूजलैंड से घर ले जाने के लिए प्राइवेट जेट किराए पर लेने के लिए हजारों डॉलर खर्च करने को तैयार हैं. कुत्ते का नाम मंचकिन है, जिसे इन्होंने इंडोनेशिया के बाली में पिल्ले के रूप अपनाया था. वे न्यूजीलैंड से अपने मालिक के साथ यात्रा नहीं कर सकता है. कपल का घर ऑस्ट्रेलिया के सनशाइन कोस्ट में हैं जहां फ्लाइट बाधित है. कुत्ते की मालकिन ताश कॉर्बन ने कहा, “मंचकिन और अपने मंगेतर डेविड डायनेस से वे पांच महीने से दूर हैं. उनको लाने के लिए  US$32,000 में एक प्राइवेट जेट किराए पर लेने का फैसला किया था. ताश कॉर्बन ने बताया कि पैसा ही मैटर नहीं है, बल्कि ये है कि क्रिसमस से पहले उन्हें कौन घर ला सकता है. उन्होंने कहा कि क्रिसमस हमारे लिए बहुत खास होता है, इसलिए मैं चाहती हूं कि इस मौके पर हम साथ रहें.”कोरोना महामारी के नए वेरिएंट ओमीक्रोन के सामने आने के बाद न्यूजीलैंड के दक्षिण द्वीप और सनशाइन कोस्ट के पास के हवाई अड्डों के बीच कुछ उड़ानें चल रही हैं. हालांकि, न्यूजीलैंड के उत्तरी द्वीप में डेविड डायनेस हैं जहां कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में डेविड डायनेस को दो सप्ताह के लिए क्वारंटीन किया जाएगा.
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक बार बस करें चीनी से यह उपाय, किस्मत….

कोलकाताः कई लोग जीवन में तरक्की हासिल करने के लिए कड़ी मेहतन करते हैं, पर फिर भी उनका संघर्ष जारी रहता है। इतनी मेहनत करने आगे पढ़ें »

ऊपर