असम: बत्तख पर बवाल, हिरासत में ग्रामीण की मौत, भीड़ ने थाने में लगा दी आग

असम : असम के नगांव ज‍िले में बड़ी घटना हो गई। जिले के बटाद्रबा थाना में आक्रोशित भीड़ ने शनिवार को जमकर तोड़फोड़ की और आग लगा दी। जानकारी के मुताबिक थाना पूरी तरह जलकर राख हो गया है। भीड़ के हमले में दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए हैं। गुस्साएं लोगों का आरोप है कि पुलिस ने बत्तख और 10 हजार रुपये न देने पर एक ग्रामीण को मार डाला। दरअसल जि‍ले में पुलिस हिरासत के दौरान एक व्यक्ति की कथित तौर पर मौत हो गई, जिसके बाद गुस्‍साई भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया।
आग पर पाया काबू
जानकारी के मुताबिक थाने पर भीड़ के हमले की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ दमकल विभाग को टीम भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि टीम ने आग पर काबू पा लिया है।
दोषियों को छोड़ेंगे नहीं
नगांव के एसपी ने बताया क‍ि मामले की जांच कर रहे हैं, जो भी इस घटना में जुड़ा हुआ है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने हिरासत में ग्रामीण की मौत के आरोप को गलत बताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर