14 फीट लंबे किंग कोबरा को लपेट लिया गले में फिर..

गुवाहाटी : किंग कोबरा को गले में डालकर प्रदर्शनी करना एक बुजुर्ग को महंगा पड़ गया। एक चौंकाने वाली घटना में असम के कछार जिले के आस-पास के गांवों में बड़े सांपों का प्रदर्शन करते समय किंग कोबरा के काटने से एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। घटना कछार जिले के बिष्णुपुर गांव की है। मृतक व्यक्ति की पहचान रघुनंदन भूमिज के रूप में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 60 वर्षीय व्यक्ति ने अपने गांव के एक धान के खेत में 14 फीट लंबे जहरीली प्रजाति के किंग कोबरा को देखा और पकड़ लिया। किंग कोबरा को पकड़ने के बाद रघुनंदन भूमिज ने सांप को अपने गले में लपेट लिया और उसे गांव के क्षेत्र में प्रदर्शित किया। इस घटना को कई ग्रामीणों ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। वीडियो में वह शख्स किंग कोबरा को गले में लपेटकर अपने इलाके में प्रदर्शन करता दिख रहा था। उसने किंग कोबरा के साथ नृत्य करना शुरू कर दिया था और सांप को गलत तरीके से पकड़ रखा था और कथित तौर पर सांप ने उसे काटने के लिए प्रेरित किया था। स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ ही पलों में सांप ने भूमिज को काट लिया। व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सांप को रेस्क्यू कर जंगल क्षेत्र में छोड़ दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सौ करोड़ टीकाकरण : तिरंगे के रोशनी से जगमग हुए देश के 100 स्मारक, एक नजर डाले कुछ तस्वीरों पर…

नई दिल्ली : भारत ने आज सौ करोड़ कोरोना के टीके लगाने का लक्ष्य पूरा कर लिया है। इस मौके पर भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) आगे पढ़ें »

ऊपर