सेक्यूलरिज्म-कम्यूनलिज्म के खेल से देश को नुकसान- मोदी

तामुलपुर : असम के तामुलपुर में पीएम मोदी ने शनिवार को एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि असम के लोग शांति और विकास के साथ हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार असम की विकास के लिए प्रतिबद्ध है। असम के लोगों को राज्य को हिंसा में झोंकने वाले लोग स्वीकार नहीं हैं। आखिरी दौर के चुनाव से पहले पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए महाझूठ बोलने वाले लोगों की पोल खुल गई है। पीएम मोदी ने कहा कि असम का अपमान करने वाले लोगों को राज्य के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि हमारा तो मंत्र है। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।
पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि, हम जब भी कोई योजना बनाते हैं, तो सबके लिए बनाते हैं। हर क्षेत्र के लोगों को, हर वर्ग के लोगों तक, बिना भेदभाव, बिना पक्षपात, उस योजना का लाभ पहुंचाने के लिए हम कड़ी मेहनत करते हैं। देश में कुछ बातें ऐसी गलत चल रही हैं, अगर हम समाज में भेदभाव करके, समाज के टुकड़े करके अपने वोटबैंक के लिए कुछ दे दें, तो दुर्भाग्य देखिए, उसे देश में सेक्युलरिज्म कहा जाता है। लेकिन अगर सबके लिए काम करें, बिना भेदभाव के सबको देते हैं, तो कहते हैं कि ये कम्युनल हैं। सेक्यूलरिज्म-कम्यूनिज्म के इस खेल ने देश का बहुत नुकसान किया है।
असम की महिलाओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कहा कि राज्य के किसी भी बेटे को बंदूक ना उठानी पड़ी हम इसके लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हमने बोडो समझौते किया जिससे असम में शांति आई। असम की हमारी माओं के बेटे हथियार उठाते। उन्हें मुख्यधारा में लाने के लिए एनडीए ने काम किया।
रैली के दौरान एक शख्स की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद पीएम मोदी ने भाषण रोककर कहा कि मेरे साथ जो मेडिकल टीम में डॉक्टर आए हैं वो जाए और उस शख्स की मदद करे। इसके बाद पीएम मोदी ने अपना भाषण आगे बढ़ाया। पीएम मोदी ने कहा कि विकास में भेदभाव हमारा सिद्धांत नहीं है। हम लोग राष्ट्रनीति के लिए जीने वाले लोग हैं।
बता देें कि आज पीएम मोदी की असम और पश्चिम बंगाल दोनों राज्यों में रैली है। असम के तामुलपुर में रैली को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी 2.45 बजे हरिपाल और 4.20 बजे सोनारपुर में भी रैली करेंगे। दोनों राज्यों में अगले चरण की वोटिंग 6 अप्रैल को होनी है।
पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी के लिए जहां बंगाल और असम में कमान संभाल रहे हैं। वहीं गृह मंत्री अमित शाह आज तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगें। चेन्नई में अमित शाह ने खुशबू सुंदर के समर्थन में रोड शो किया। दिलचस्प बात है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी केरल में ही होंगे और अमित शाह उनके क्षेत्र के ही एक इलाके में कैंपेनिंग करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर