आंध्र प्रदेश में आशा वर्कर की मौत, 2 दिन पहले लगी थी वैक्सीन

आंध्र प्रदेशः आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में एक सामाजिक स्वास्थ्यकर्मी (आशा वर्कर) की रविवार सुबह एक अस्पताल में मौत हो गई। आशा वर्कर को कोरोना वैक्सीन लगी थी। हालांकि अधिकारियों ने बताया कि ब्रेन स्ट्रोक होने की वजह से महिला की मौत हुई है। मरने वाली महिला आशा वर्कर की पहचान विजय लक्ष्मी (42) के रूप में की गई है। विजय लक्ष्मी को 19 जनवरी को कोरोना की वैक्सीन लगी थी। वैक्सीन लगने के तुरंत बाद विजय लक्ष्मी बीमार पड़ गईं। 21 जनवरी को अचानक बेहोश होने पर उन्हें गुंटूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने रविवार सुबह विजय लक्ष्मी को मृत घोषित कर दिया और उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। इस बीच, विजय लक्ष्मी के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि कोरोना वैक्सीन लगवाने की वजह से यह मौत हुई है। जिला कलेक्टर सैमुअल आनंद कुनार ने अस्पताल में मृतक के परिवार से मुलाकात की और विजय लक्ष्मी के बेटे को नौकरी, घर की जगह और सरकार की तरफ से आर्थिक मदद मुहैया कराने का वादा किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर