बीजेपी की ‘बी टीम’ के आरोप पर ओवैसी ने कहा- पीएम मोदी और ममता एक ही हैं

नई दिल्ली : बंगाल में अब चौथे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इस चरण में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी सात सीटों पर चुनाव लड़ी रही है। ऐसे में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी लगातार ओवैसी को बीजेपी की बी टीम होने का आरोप लगा रही हैं। अब ओवैसी ने पलटवार करते हुए मोदी और ममता को एक जैसा बता दिया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ‘बंगाल के मुस्लिम विकास चाहते हैं न कि तुष्टिकरण। पीएम मोदी और ममता एक ही हैं। हम 7 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और बंगाल में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे।’

तृणमूल कांग्रेस पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा, ‘ममता ने बंगाल में दलितों को धोखा दिया है। टीएमसी को लगता है कि मुस्लिम उनका वोट बैंक है। मैं एक सांसद के रूप में नंदीग्राम आंदोलन का हिस्सा था और उन्होंने मुझे कई बार धन्यवाद दिया लेकिन अब वह मुझे बीजेपी की बी टीम कह रही हैं। उन्हें गुजरात दंगों में चुप रहने के लिए कैबिनेट बर्थ के लिए सम्मानित किया गया था। अब वह मंत्र जप रही हैं और आरोप लगा रही हैं। सब वोट के लिए नाटक है।’ इसके अलावा ओवैसी ने बंगाल के बाद यूपी चुनाव लड़ने की भी बात कही है। उन्होंने कहा, ‘मैं यूपी को लेकर भी आश्वस्त हूं और चुनाव के लिए बड़ी योजनाएं हैं। यूपी चुनाव में हमारी बड़ी हिस्सेदारी होगी।’

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। बता दें, पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होने हैं। तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है। चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इसके बाद पांचवें चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इसके बाद 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

ऊपर