अगले 1-2 घंटे में आर्यन की रिहाई की उम्मीद, बेटे को लेने शाहरुख खान खुद पहुंचेंगे

मुंबई : ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान 27 दिन बाद आखिरकार आज जेल से बाहर आएंगे और मन्नत यानी अपने घर में कदम रखेंगे। आज सुबह 5.30 बजे आर्थर रोड जेल की जमानत पेटी खोली गई, जिसके बाद आर्यन की जमानत के कागज जेल के अंदर पहुंच चुके हैं। जेल सुप्रिटेंडेंट नितिन वायचाल ने बताया कि आर्यन के रिलीज ऑर्डर मिल गए हैं और रिहाई की प्रक्रिया जारी है। वायचाल के मुताबिक आर्यन अगले 1-2 घंटे में रिहा हो सकते हैं। उधर शाहरुख खान और गौरी खान वर्ली के फोर सीजन होटल में मौजूद हैं। माना जा रहा है कि बेटे को लेने शाहरुख खुद आर्थर रोड जेल पहुंचेंगे। सूत्रों का कहना है कि मन्नत से निकलीं 3 SUV गाड़ियां आर्थर रोड जेल के पास पहुंच चुकी हैं। शाहरुख खान और आर्यन खान की लीगल टीम भी आर्थर रोड जेल पहुंच सकती है। आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट को लेने के लिए उनके पिता असलम मर्चेंट भी आर्थर रोड जेल के बाहर पहुंचे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल तृणमूल उम्मीदवारों के साथ पार्टी नेतृत्व की अहम बैठक

मौजूद रह सकते हैं अभिषेक दिए जाएंगे चुनावी रणनीति के दिशा-निर्देश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के सभी 144 उम्मीदवारों को लेकर कल पार्टी नेतृत्व बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर