गौरी का जन्मदिन और बेटे आर्यन का कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई जारी

मुंबई : क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। हालांकि न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान ने तुरंत जमानत अर्जी दाखिल की थी जिसकी कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है। एनसीबी की तरफ से एएसजी ने दलील दी है कि एनडीपीएस कोर्ट को बेल देने का अधिकार नहीं है। इस मामले को सेशन कोर्ट भेजा जाए, लेकिन सतीश मानशिंदे ने अनिल सिंह की दलीलों को गलत बताया है। आर्यन खान की जमानत को लेकर उनके वकील सतीश मानशिंदे पूरी ताकत लगा रहे हैं। वहीं एनसीबी उनकी जमानत याचिका का विरोध कर रही है। इधर एनसीबी की टीम आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को आर्थर रोड जेल लेकर पहुंची है।
गौरी खान के जन्मदिन पर बेटे की जमानत याचिका पर सुनवाई
आज गौरी खान का जन्मदिन है और इस मौके पर उनका बेटा न्यायिक हिरासत में है। शाहरुख और गौरी जल्द से जल्द अपने बेटे को अपने घर में देखना चाहते हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर शाहरुख और आर्यन को अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। हाल ही में ऋतिक ने आर्यन के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया था जिस पर सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चॉकलेट से बनी दुर्गा की मूर्ति का आज दूध में होगा विसर्जन

कोलकाता : महानगर में एक बेकरी श्रृंखला ने 25 किलोग्राम चॉकलेट की दुर्गा माता की मूर्ति बनाई है, जिसका आज दूध में विसर्जन किया जाएगा आगे पढ़ें »

ऊपर