कांगड़ा में कांग्रेस-भाजपा पर बरसे अरविंद केजरीवाल, कहा…

नई दिल्ली : हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज शनिवार कांगड़ा पहुंचे हैं। यहां कांगड़ा जिले के चंबी में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने हिमाचल की खूबसूरती का जिक्र करने के साथ ही कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर हमला किया।
उन्होंने कहा, “जब भगवान दुनिया बना रहा था, पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत जगह हिमाचल प्रदेश बनाई। भगवान ने हिमाचल को बहुत कुछ दिया है। हिमाचल को पहाड़, पानी, जड़ी-बूटियां और शानदार लोग दिए, लेकिन बीजेपी और कांग्रेस वालों ने हिमाचल प्रदेश को लूटने का काम किया। 30 साल तक कांग्रेस ने राज किया। फिर 17 साल तक बीजेपी ने राज किया। ये दोनों पार्टियां मिलकर मुझे खूब गालियां दे रहे हैं। मैंने तो लूटा नहीं, लूटा तो इन लोगों ने और गाली मुझे दे रहे हैं। जेपी नड्डा जी और अनुराग ठाकुर मुझे गाली दे रहे हैं।”
‘हिमाचल में दिल्ली मॉडल नहीं चलेगा’
हिमाचल के मुख्यमंत्री को लेकर उन्होंने कहा, “कल जयराम ठाकुर जी ने ट्वीट कर कहा कि हिमाचल में दिल्ली मॉडल नहीं चलेगा। दिल्ली मॉडल का मतलब ईमानदार सरकार है, मैं आपसे पूछता हूं कि हिमाचल में आपको ईमानदार सरकार चाहिए या नहीं चाहिए?” अरविंद केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली में हमने भ्रष्टाचार खत्म कर दिया, डोर स्टेप डिलीवरी शुरू की, सभी को एक नंबर 1076 दिया, इसी पर घर बैठे लोगों के काम हो जाते हैं।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

आसनसोल: काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से धरना शुरू कर दिया। बता दें कि कल अर्थात शुक्रवार को विद्यार्थियों ने ऑनलाइन परीक्षा लेने आगे पढ़ें »

ऊपर