‘नए भारत में हक मांगने पर होगी गिरफ्तारी, भविष्य उजाड़ रही तानाशाह सरकार’

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी महंगाई और बेरोजगारी के मसले पर अक्सर केंद्र सरकार को घेरते रहे हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार को बेरोजगारी के मसले पर कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने केंद्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए तानाशाह करार दिया है। कहा कि सरकार युवाओं को बेरोजगार बनाकर करोड़ों परिवारों की आस को तोड़ रही है। उन्होंने अपना हक मांग रहे अभ्यार्थियों का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इससे पहले भी राहुल गांधी ने पिछले पांच सालों के दौरान 20 से 24 साल के युवाओं में बेरोजगारी दर कथित तौर पर दोगुनी होने को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया था।
राहुल गांधी ने सरकार को बताया तानाशाह
राहुल गांधी ट्वीट किया, ”सवाल मत पूछो, आवाज़ मत उठाओ, शांतिपूर्ण प्रदर्शन मत करो, नए भारत में हक मांगने पर होगी गिरफ़्तारी। युवाओं को बेरोज़गार बना कर, करोड़ों परिवारों की आस तोड़ कर, देश का भविष्य उजाड़ रही है ये तानाशाह सरकार”।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति के रुपये व घर के गहने लेकर पत्नी प्रेमी संग फरार

सन्मार्ग संवाददाता मालदह : टोटो खरीदने के लिए थोड़े थोड़े रुपये जमा किये थे और लाखों रुपये बचाये थे,लेकिन पति का टोटो खरीदने का सपना पूरा आगे पढ़ें »

ऊपर