क्यों : आलीशान मकान, 4 दुकानें होने पर भी आरिफ मांगता रहा था दहेज

अहमदाबाद : अहमदाबाद के आयशा सुसाइड केस में उसका पति आरिफ खान 3 दिन की पुलिस रिमांड पर है। आरिफ पर दहेज मांगने और आयशा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। बताया जाता है कि आरिफ के परिवार की स्थिति बहुत अच्छी है। उनका जालौर (राजस्थान) के पॉश एरिया में आलीशान मकान है। परिवार के पास 4 दुकानें भी हैं, जो किराए पर दी गई हैं। इसके बावजूद आरिफ और उसका परिवार आयशा पर दहेज के लिए दबाव डाल रहा था।

दुकानों से 50 हजार रुपए महीने की कमाई
आरिफ और उसके पिता बाबू खान एक माइनिंग फैक्ट्री में काम करते हैं। दोनों को अच्छी सैलरी मिलती है। इसके अलावा चारों दुकानों से हर महीने लगभग 50 हजार रुपए किराया आता है। आयशा के पिता लियाकत अली का कहना है कि आरिफ उनकी बेटी आयशा को कभी भी मायके छोड़ जाता था। किसी न किसी काम का हवाला देकर आयशा से कहता था कि अपने अब्बू से पैसे मांग लेना। लियाकत अली टेलरिंग का काम करते हैं। उनका परिवार किराए के छोटे से मकान में रहता है। उन्होंने अपना मकान बनाने के लिए रुपए जोड़ रखे थे, उसमें से भी डेढ़ लाख रुपए आरिफ को दे दिए थे।

पूछताछ में सपोर्ट नहीं कर रहा आरिफ
आरिफ को बुधवार दोपहर एडिशनल चीफ मेट्रो कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट से 5 दिनों की रिमांड मांगी थी, लेकिन 3 दिन की रिमांड ही मंजूर हुई। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमें इस मामले में कई जांच करनी है। ऐसे में हमने कोर्ट से 5 दिनों की रिमांड के लिए कहा था। आरिफ पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। ज्यादातर सवालों पर वह चुप्पी साधे रहता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में शराबी पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया है।मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला आगे पढ़ें »

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऊपर