पत्नी के अलावा कई गर्लफ्रेंड, डिमांड पूरी करने के लिए बनाया गैंग फिर…

नई दिल्ली : दिल्ली में एक शख्स ने अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड्स की मांगें पूरी करने के लिए एक गैंग बना लिया। ये गैंग शहर में बड़ी-बड़ी सेंधमारी की वारदातों को अंजाम दे रही थी। पुलिस ने इस गैंग का भंडाफोड़ करते हुए दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से सरगना समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके ऊपर 50 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।
सेंधमारी करने वाली इस गैंग का सरगना आकाश (25) नाम का युवक है। उसने शेख एहसान अली (24), बदरेआलम (23), राजेश (24) और मोहम्मद जियाउद्दीन (52) के साथ मिलकर एक गैंग बनाई थी। पुलिस ने इनके पास से 49 महंगी कलाई घड़ी, कैश, 21 लाख से अधिक रुपये के जेवरात और प्रॉपर्टीज के कागजात बरामद किए हैं।
बीते 31 मार्च को इस गैंग ने आरके पुरम में एक सरकारी कर्मचारी के घर को टारगेट किया। इसके बाद स्पेशल स्टाफ ने इस मामले के खुलासे के लिए इंस्पेक्टर संजय कुंडु के नेतृत्व में एक टीम बनाई। साउथ वेस्ट जिले के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि इस मामले का खुलासा करने के लिए हमने करीब 800 सीसीटीवी फुटेज खंगाले।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि इस गैंग के चार सदस्यों ने आरके पुरम में एक घर से ज्वेलरी चुराई थी। इनमें से एक सदस्य हमारी पकड़ में आ गया। उसी की निशानदेही पर हमने सरगना समेत पांचों सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी सदस्य दिल्ली के बवाना के ही रहने वाले हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गैंग का सरगना आकाश ने अपनी पत्नी और कुछ गर्लफ्रैंड्स की डिमांड पूरी करने के लिए गैंग बनाई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : हालीशहर में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए ट्रैफिक ब्लॉक

कोलकाता : नैहाटी-राणाघाट सेक्शन के हालीशहर स्टेशन में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए आगामी 28 मई को 6 घंटे यानी रात के 12.45 बजे आगे पढ़ें »

आनंदपुर में मेटाडोर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

सुहागरात पर पति ने नहीं बनाए संबंध, हनीमून पर भी रहा दूर, शिकायत लेकर पत्नी पहुंच गई पुलिस थाने

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

ऊपर