किसके लिए हो रही थी वसूली, जवाब दें शरद पवार और उद्धव : भाजपा

नई दिल्ली : एंटीलिया केस में परमबीर सिंह की चिट्टी के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उद्धव सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने पूछा कि सचिन वाजे को किसके दबाव में लाया गया। शिवसेना के, सीएम के या फिर शरद पवार के? प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रविशंकर प्रसाद ने महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह भ्रष्टाचार का मामला नहीं है। यह ऑपरेशन लूट है। उन्होंने कहा कि रंगदारी एक अपराध है और अगर इस मामले में शरद पवार को ब्रीफ किया जा रहा है तो सवाल उठता है कि शरद पावर जब सरकार में नहीं है तो उन्हें किस बिनाह पर ब्रीफ किया जा रहा है और एक सवाल यह भी उठता है कि शरद पवार ने अपने स्तर पर क्या कार्रवाई की? इस अपराध को रोकने के लिए और इस अपराध की छानबीन की।
शरद पवार की खामोशी सवाल उठाती है
उन्होंने कहा कि शरद पवार की खामोशी सवाल उठाती है। साथ ही उद्धव ठाकरे की खामोशी और सदन के अंदर और बाहर सचिन वाजे का डिफेंड करना। सचिन की हैसियात एक एएसआई है जिसे क्राइम सीआईडी का चार्ज दिया गया है। यह अपने आप में आश्चर्य की बात है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

ऊपर