एक और टारगेट किलिंग, कश्मीरी पंडित के बाद राजस्थान निवासी बैंक मैनेजर की हत्या

जम्मू कश्मीर : जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक बैंक कर्मचारी को निशाना बनाया है। आतंकियों ने इस बार कश्मीरी पंडित के बजाए राजस्थान निवासी बैंक कर्मचारी को गोली मार कर हत्या की है। इस आतंकी हमले में बैंक मैनेजर विजय कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही थी और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताब‍िक, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के आरेह गांव में गुरुवार को आतंकवादी एक बैंक में घुस गए। वहां पर उन्होंने बैंक मैनेजर को गोल‍ियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए।
टारगेट किलिंग के मामलों में इजाफा
जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ महीनों में कश्मीर में टारगेट किलिंग के मामले बढ़े हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादी बड़े हथियारों के बजाए छोटे हथियारों (पिस्टल और माउजर) का इस्तेमाल करके वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। पिछले कुछ दिनों में गैर-कश्मीरियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर