अंकिता भंडारी हत्याकांड : गुस्साई भीड़ ने वनतारा रिसॉर्ट में लगाई आग, पहले बीजेपी विधायक की तोड़ी थी कार

उत्तराखंड : उत्तराखंड स्थित ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले में एक्शन लगातार जारी है। पहले पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए जांच के बाद 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं स्थानीय लोगों का गुस्सा भी दिखने लगा है। गुस्साए स्थानीय लोगों ने मामले आरोपी के वनतारा रिसॉर्ट में आग लगा दी है। स्थानीय स्तर पर अंकिता भंडारी हत्याकांड में लोगों का विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले को लेकर ऋषिकेश में स्थानीय लोगों ने वनतारा रिसॉर्ट में आग लगा दी है। इस रिजॉर्ट का मालिकाना हक बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के पास है। हत्याकांड में पुलकित समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

बीजेपी ने भाई और पिता को निकाला

वहीं बीजेपी ने अंकिता हत्याकांड में पुलकित आर्य की गिरफ्तारी के बाद, उसके पिता विनोद आर्य और भाई डॉ अंकित आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ढलाई वाली मशीन ले जा रही पिकअप वैन पलटी, 1 की मौत, 4 घायल

मिदनापुर : ढलाई करने में काम आने वाली मशीन को लाद कर ले जा रही एक पिकअप वैन के रास्ते के किनारे पलट जाने की आगे पढ़ें »

मोदी का एकमात्र विकल्प ममता : कुणाल

कोलकाता : गुजरात में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में मोदी का विकल्प आगे पढ़ें »

ऊपर