दामाद की दरिंदगी, बेरहमी से सास का किया मर्डर, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला बांस

मुंबईः मायानगरी मुंबई में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मुंबई के विलेपार्ले पुलिस स्टेशन का है। जहां आदमी ने अपनी सास के सिर पर टाइल्स और चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इतना ही नहीं, आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया। दामाद ने सास के प्राइवेट पार्ट में बांस डालने के बाद से बाहर निकाला। बांस के साथ महिला का अंदरूनी हिस्सा भी बाहर आ गया। इस हमले में सास की मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में अदालत ने आरोपी को 14 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
पत्नी को ढूंढ रहा था दामाद
आरोपी की महिला के बेटी के साथ शादी हुई थी। इस कपल को बच्चे भी थे। लेकिन आरोपी एक चेन स्नैचिंग के मामले में तीन साल जेल में बंद था। वह हाल में यरवडा जेल से छूटा था। अपनी पत्नी से मिलने के लिए वह विले पारले पूर्व में सास के घर गया था। जहां उसे पता चला कि पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है और उन्हें एक बच्चा भी है। इसके बाद आरोपी पत्नी पर दूसरे पति को छोड़ने का दबाव बनाने लगा। दूसरे दिन फिर आरोपी पत्नी और बच्चों से मिलने के लिए उनके घर पहुंचा। लेकिन पत्नी बच्चों के साथ घर से चली गई थी। जिसके बाद आरोपी ने सास को धमकाकर पत्नी के बारे में पूछा। जब सास ने कुछ भी नहीं बताया तो उसने सास पर जानलेवा हमला कर दिया।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर