बर्थडे पार्टी में केक लगाने पर विवाद में चली गोलियां, दो लोगों की गई जान

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर में बुधवार को केक लगाने को लेकर फायरिंग हो गई। इस फायरिंग में दो दोस्तों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मजीठा रोड स्थित एक निजी होटल में कुछ दोस्त अपना जन्मदिन मनाते समय आपस में झगड़ गए। इस दौरान फायरिंग हो गई, जिससे दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अमृतसर के मुनीश शर्मा और विक्रम सिंह के रूप में हुई है, जबकि आरोपी मनी ढिल्लों सुल्तानविंड इलाके का रहने वाला है, वह फरार है। पुलिस ने बताया कि यह घटना शाम करीब 6.45 बजे हुई, जब कम से कम दो दर्जन युवक मजीठा रोड पर स्थित एक होटल में तरुणप्रीत सिंह नाम के युवक का जन्मदिन मना रहे थे। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (शहर -2) संदीप मलिक ने कहा, ‘होटल के कर्मचारियों के अनुसार, केक को लेकर मेहमानों के बीच हाथापाई हुई, कुछ मिनट बाद मनी ढिल्लों ने अपनी पिस्टल से फायर कर दिया, करीब 5 राउंड फायरिंग हुई और गोलियां मुनीश और विक्रम को लगीं। मुनीश की मौके पर ही मौत हो गई, विक्रम ने अस्पताल में दम तोड़ा।’ अमृतसर पुलिस ने दो कारों को जब्त कर लिया है और पार्टी में मौजूद पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने होटल के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी इकट्ठा किया। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़ितों और आरोपियों के बीच कोई विवाद नहीं है, हम आरोपी के रिकॉर्ड खंगाल रहे हैं।

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पुरुलिया में 237 से अधिक बच्चे बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती

पुरुलिया : पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिशु विभाग में बुखार से पीड़ित बच्चों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। घटना के आगे पढ़ें »

ऊपर