कश्मीर में टारगेट किलिंग पर कड़ा ऐक्शन लेंगे अमित शाह! कल होगी बड़ी मीटिंग

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ हफ्तों में टारगेट किलिंग की घटनाओं के बाद केंद्र की मोदी सरकार सख्त कदम उठा सकती है। केंद्र शासित प्रदेश के मौजूदा हालात को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों के साथ हाई लेवल बैठक करने वाले हैं।
इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल भी शामिल होंगे। केंद्र सरकार अपने सख्त कदमों के साथ कश्मीर के अल्पसंख्यक समुदाय को यह बताने का प्रयास करेगी कि वह राज्य में सुरक्षित हैं और उन्हें पाकिस्तानी आतंकियों की ओर से कोई खतरा नहीं है।
माना जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल जम्मू-कश्मीर की समीक्षा के दौरान नागरिक और पुलिस प्रशासन दोनों को ठोस निर्देश देंगे। इस बैठक में अजीत डोभाल के अलावा जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, इंटेलिजेंस के टॉप अधिकारी, मुख्य सचिव और डीजीपी शामिल होंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में 780 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : टेक्नो सिटी थानांतर्गत न्यू टाउन इलाके से 780 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के आगे पढ़ें »

ऊपर