गोवा में घर-घर पहुंचे अमित शाह, राहुल गांधी को बताया मोदी फोबिया से पीड़ित

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह रविवार को गोवा दौरे पर हैं। गोवा के एकदिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे अमित शाह ने सभाओं को संबोधित किया और घर-घर जाकर चुनाव प्रचार भी किए। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि राहुल गांधी मोदी-फोबिया तक कह दिया।
पणजी में एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘मोदी-फोबिया’ से पीड़ित हैं। गोवा के लोगों को भाजपा के ‘गोल्डन गोवा’ और कांग्रेस के ‘गांधी परिवार का गोवा’ में से किसी एक को चुनना होगा। अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको आने जाने के लिए पर्यटन स्थल चाहिए, उनके नेता वेकेशन बहुत करते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि छोटे राज्यों का विकास नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर