जुड़वा भाइयों पर लगे दुष्कर्म के आरोप, दोनों से शादी करने के लिए पीड़िता पर बनाया दबाव

नई दिल्ली : हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के गिरिपार क्षेत्र की एक युवती ने जुड़वा भाइयों पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुरुवाला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में शादी का झांसा देकर दो सगे भाइयों पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। शिकायत मिलने पर पुरुवाला थाना पुलिस टीम ने एफआईआर दर्जकर मामले की गहनता से तफ्तीश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार गिरिपार की एक युवती ने पुरुवाला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने शिकायत में कहा कि शिक्षा पूरी करने के बाद पांवटा निजी क्षेत्र में नौकरी करनी शुरू कर दी थी। वर्ष 2015 में कफोटा में पहली बार एक युवक से मुलाकात हुई, जिसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे। आरोपी युवक ने खुद को सेना में होने की बात कही। साथ ही विवाह रचाने का वायदा भी किया। आरोपी हर बार जब घर अवकाश पर आता तो शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोपी ने कहा कि उसका एक जुड़वा भाई भी है। दोनों सेना में कार्यरत हैं। स्थानीय रीति रिवाज के मुताबिक जोड़ीदार में शादी की बात भी कही। युवती ने इसके लिए इनकार कर दिया था। आरोपी के छोटे भाई ने भी बातचीत करने का दबाव बनाया और उसने भी जबरन दुराचार किया। शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका : तेज गेंदगाज रुबेल और महमूद को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली : बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में तेज गेंदगाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद को शामिल नहीं किया गया आगे पढ़ें »

ऊपर