अजब प्रेम की गजब कहानी: पति-पत्नी व प्रेमी तीनों ही मूक बधिर, लेकिन लव स्टोरी फिल्मीं

भरतपुरः अभी तक आपने कई प्रेम कहानियां सुनी होंगी, लेकिन हिमाचल प्रदेश की महिला व भरतपुर के युवक की प्रेम कहानी के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। महिला शादीशुदा है, लेकिन आश्चर्य की बात है कि महिला और उसका पति व प्रेमी, तीनों मूक बधिर है। वह तीनों ही न सुन सकते हैं न बोल सकते हैं। यह कहानी जान खुद पुलिस भी चकित रह गई। दरअसल, महिला पिछले चार साल से भरतपुर में ही प्रेमी के साथ रह रही थी। शिकायत पर हिमाचल प्रदेश पुलिस पति की शिकायत पर उसकी पत्नी को लेने के लिए भरतपुर पहुंची। जहां करीब एक घंटे तक प्रेमी व प्रेमिका एक-दूसरे को देखकर बिलखते रहे। बाद में समझाने के बाद महिला मान गई और स्थानीय पुलिस ने उसे हिमाचल पुलिस के हवाले कर दिया।

सोशल मीडिया पर शुरु हुई थी लव स्टोरी
जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के गांव भौरा तहसील पालमपुर जिला कागड़ा निवासी अशोक कुमार पुत्र रोडाराम की शादी करीब 14 साल पहले बृजवाला के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। पांच साल पहले मूक बधिर गोविंद सिंह निवासी सूरजपोल गेट बहारमति शहर भरतपुर की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से बृजवाला से हुई। दोनों एक-दूसरे से वीडियो कॉल पर बात करने लगे।

4 साल से भरतपुर में प्रेमी के साथ रह रही
बता दें कि कुछ समय बाद ही बृजवाला प्रेमी गोविंद से मिलने के लिए उत्तरप्रदेश के मथुरा ट्रेन से आ गई। जहां से उसने प्रेमी गोविंद को मैसेज भेजा। गोविंद उसे मथुरा से लेकर भरतपुर अपने घर आ गया। जहां कुछ दिन रहने के बाद उसके पति की शिकायत पर हिमाचल पुलिस ने प्रेमी गोविंद के परिजनों से संपर्क साधा। काफी समझाने के बाद बृजवाला को वापस भेज दिया गया। दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गए। अब करीब चार साल पहले दुबारा से बृजवाला प्रेमी के पास भरतपुर आ गई। तभी से वह प्रेमी के साथ रह रही थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः बंगाल में और सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, सीएम ने घटाया वैट

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में पेट्रोल और डीजल पर वैल्यू ऐडेड टैक्स यानी वैट आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अब बिदके सौमित्र

इन तीन बातों के पूरा होते ही ‘दयाबेन’ की शो में हो जाएगी वापसी!

कियारा के एक फोन कॉल से पिघले सिद्धार्थ मल्होत्रा, हुआ पैच-अप, बोले…

बड़ा खुलासाः विक्की कौशल चाहकर भी पूरा नहीं कर सकते है पत्नी कैटरीना का मां बनने का सपना

अब रेस्टोरेंट में खाना होगा सस्ता, ग्राहकों को नहीं देना पड़ेगा सर्विस चार्ज

बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

बैंक अकाउंट में इस दिन आएंगे 2 हजार रुपये, जरूर कर लें ये काम!

घर में क्या चलता था, पड़ोसी बता रहे हैं अलग-अलग बातें, दिल्ली में मां-बेटियों की खुदकुशी का रहस्य क्या?

भारत में मंकीपॉक्स अलर्टः 15 दिन में 15 देशों तक पहुंचा मंकीपॉक्स

ऊपर