यूट्यूब वीडियो देखकर खुद करने लगा पत्नी की डिलीवरी, बच्चे की मौत

रानीपेटः तमिलनाडु के रानीपेट से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स की लापरवाही के चलते उसके ही नवजात बच्चे की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल, रानीपेट के एक अस्पताल में एक महिला को गंभीर हालत में भर्ती किया गया था। बच्चे को जन्म देते हुए महिला का काफी अधिक खून बह चुका था। पुन्नाई प्राथमिक स्वास्थ्य अधिकारी मोहन ने मामले की जांच करने के बाद महिला के पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला के पति पर आरोप है कि उसने बिना किसी डॉक्टर की मदद के यूट्यूब वीडियो देखकर अपनी पत्नी की डिलीवरी कराने की कोशिश की थी, जिसके चलते महिला की ऐसी हालत हो गई। 32 साल के लोगानाथन ने एक साल पहले गोमती नाम की महिला से शादी की थी। इसके कुछ समय बाद ही गोमती गर्भवती हो गई और उसकी डिलीवरी डेट 13 दिसंबर मालूम हुई, लेकिन गोमती को 18 दिसंबर को लेबर पेन हुआ। इसके बाद लोगानाथन ने अपनी बहन गीता की मदद से और यूट्यूब वीडियो देखकर पत्नी की डिलीवरी कराने की कोशिश शुरू कर दी। इस सब के दौरान दुर्भाग्यवश बच्चा मृत पैदा हुआ जबकि उसकी पत्नी बेहोश हो गई। इस दौरान गोमती के शरीर के हद से ज्यादा खून बह चुका था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति ने पत्नी को किया चाकू से लहूलुहान, एसिड भी फेंका

घोला : घोला थाना अंतर्गत बिलकांदा ग्राम पंचायत के कर्णमधुपुर निवासी रिया दास पर बुधवार उसके पति विप्लव दास ने चाकू से हमला करते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर