दिल्‍ली में 15 साल की लड़की से रेप के बाद पिलाया तेजाब, लड़ रही जिंदगी की जंग

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में एक 15 साल की लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। इसका संज्ञान लेते हुए अब दिल्‍ली महिला आयोग ने दिल्‍ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। साथ ही इस मामले में दर्ज प्राथमिकी और गिरफ्तार आरोपियों का ब्योरा मांगा है। आयोग ने पुलिस से कहा है कि पीड़िता का बयान तुरंत अस्पताल में ही मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाए क्योंकि बच्ची की हालत बेहद गंभीर है। हाल ही में दिल्ली महिला आयोग को 15 साल की लड़की के बलात्कार और हत्या के प्रयास की शिकायत मिली थी। लड़की के पिता ने आयोग को बताया कि वह एक दिहाड़ी मजदूर है और अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है। उन्होंने बताया कि उनकी 15 साल की बेटी एक जूता फैक्ट्री में काम करती थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एक दिन जूता फैक्ट्री का एक ठेकेदार अपनी पत्नी की बीमारी के बहाने उसकी बेटी को अपने घर ले गया और लड़की के साथ बलात्कार किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि 5 जुलाई 2022 को आरोपी ने उनकी बेटी को जबरन तेजाब पिला दिया। लड़की फिलहाल बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बागनान में भाजपा नेता से मारपीट, सिर फटा

हावड़ा : हावड़ा के बागनान इलाके में भाजपा नेता अनुपम मलिक से मारपीट की गई। इस दौरान उनका सिर फट गया। उन्हें रक्तरंजित अवस्था में आगे पढ़ें »

ऊपर