लेट नाइट पार्टी के बाद लड़के-लड़कियां आपस में भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है। वीडियो देर रात वीआईपी रोड स्थित एक होटल के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में लड़के-लड़कियों के दो गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि लड़के-लड़कियां पार्टी करने के बाद होटल के बाहर खड़े थे। तभी किसी बात पर इनके बीच बहस शुरू हुई, जो कि मारपीट में तब्दील हो गई। लड़के-लड़कियों के बीच हुई मारपीट का स्थानीय लोगों ने विरोध किया। जैसे ही उन्होंने पुलिस को फोन किया तो सभी लड़के-लड़कियां वहां से भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि मारपीट में दोनों गुटों के लड़के-लड़कियों को चोटें आई हैं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। तेलीबांधा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 160 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। रायपुर के एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने कहा कि वीडियो के आधार पर लड़के-लड़कियों की पहचान की जा रही है। मामले की जांच जारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इलेक्ट्रिक शॉक देकर म​हिला की हत्या का आरोप

नदिया : चापड़ा के भीमपुर थाना अंतर्गत भांगापाड़ा इलाके की निवासी महसीना बीबी को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मार डालने का आरोप उसके पति व ससुरालवालों आगे पढ़ें »

ऊपर