पति की मौत के बाद 15 साल तक देवर करता रहा घिनौना काम, फिर भाभी ने किया…

नई दिल्लीः विवाह के पांच वर्ष बाद पति की मौत होने पर भाभी को शादी का झांसा देकर एक कलयुगी देवर 15 वर्ष तक शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा। इस दौरान उसने दो बच्चों को भी जन्म दिया। अब जब भाभी ने देवर से शादी करने की जिद की तो मारपीट करते हुए घर में रखी अलमारी में से ताला तोड़कर सोने के गहने और नगदी को लेकर फरार हो गया। घटना के बाद पीड़िता द्वारा पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी गई और तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस द्वारा घरेलू मामला बताते हुए कोई कार्रवाई नहीं की गई और मामले में एफआईआर लगा दी। ऐसे में पीड़ित महिला ने अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और विश्वास पर किए गए विश्वासघात पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। कोर्ट के अधिवक्ता सैयद शौकत अली ने बताया कि पीड़ित महिला बाड़ी कस्बे की निवासी है, जिसने घटना के बाद कोतवाली थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं करते मामले में एफआर लगा दी। ऐसे में अब पीड़िता ने अब न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। पीड़िता की शादी 1997 में हुई थी, वर्ष 2003 में पति की मौत हो गई। इसके बाद वह अपने पुत्र और बेटी को लेकर बाड़ी काम की खोज में निकल आई। जहां उसने काम करते हुए ससुर द्वारा दिए गए प्लॉट पर छोटा-मोटा घर बनाया और रहने लगी तो उसका देवर और सास उसके पास आए और लोक लाज, परिवार की इज्जत एवं अन्य चिकनी चुपड़ी बातें करते हुए देवर के साथ शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद उसका शोषण किया गया। देवर जो बाहर काम करता है वह कभी-कभी आता और उसके शरीर का शोषण कर चला जाता। इस दौरान पीड़िता ने 2 बच्चों को जन्म दिया, लेकिन देवर ने शादी नहीं की। अब जब पीड़िता ने शादी की जिद की और अपने साथ रहने की कहा तो उसके साथ मारपीट की गई है और उसके रुपए एवं गहनों को देवर लेकर फरार हो गया।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

11 पीपल के पत्तों का ये अचूक उपाय, शनि की साढ़े साती और जीवन की …

कोलकाता: पौराणिक समय से ही पीपल के पेड़ को बेहद पवित्र माना गया है। पीपल के पेड़ को देव वृक्ष भी कहा जाता है। मान्यता है आगे पढ़ें »

ऊपर