रानू मंडल के बाद इस ट्रक ड्राइवर का गाना वायरल

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं। कभी-कभी कुछ बेकार वीडियोज को भी लोग इंटरनेट पर बिना मतलब के वायरल कर देते हैं। इन सब के बीच असली टैलेंट मानो कहीं गुम ही हो जाता है। हाल ही में रानू मंडल काफी चर्चा में रही थीं। अब इस बार एक ट्रक ड्राइवर का गाना लोगों के दिलों को छू रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं, जिसमें एक अंकल को मोहम्मद रफी का गाना गाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को विवेक वर्मा नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है। विवेक खुद एक सिंगर हैं और उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए जो कैप्शन दिया है, वो यकीनन आपके दिलों को छू जाएगा। वे इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं कि कमलेश अंकल ने भले ही अपना पूरा जीवन ट्रक चलाकर बिता दिया हो, लेकिन दिल और आत्मा से वे एक हार्ड कोर म्यूजिशियन हैं। विवेक आगे बताते हैं कि कमलेश जी ने बहुत कहने पर इस गाने को गुनगुनाया। उन्हें उनकी सिंगिंग पसंद आई और वे इसलिए हम सभी के साथ उनके इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। और साथ ही यह भी लिखा कि अगर मौका मिला तो वे जल्द ही उनके साथ एक गाना भी रिकॉर्ड करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

टेक सपोर्ट के नाम पर अमरीका और यूके के नागरिकों को लगाते थे चूना, 5 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : टेक सपोर्ट देने के नाम पर अमरीका और यूके के नागरिकों से लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर