तुमसे मिलने के बाद दिलबर… गाना बजा और आउट ऑफ कंट्रोल हो गए JDU विधायक गोपाल मंडल, दे दिया फ्लाइंग किस

नयी दिल्ली : विधायक गोपाल मंडल जेडीयू के एक ऐसे विधायक हैं जो पार्टी के बाकी विधायकों से अलग हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो मिल जाएंगे। इनके अंदाज की और सुर्खियों में रहने की कई ऐसी खबरें मिल जाएंगी। इस बार उनका फिर सोशल मीडिया पर डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्होंने ना सिर्फ डांस किया है बल्कि नर्तकी को फ्लाइंग किस तक दे दिया और रुपये भी उड़ाए। दरअसल, वायरल वीडियो पिछले दिनों सबौर के फतेहपुर गांव का बताया जा रहा है। गांव में विधायक गोपाल मंडल एक रिसेप्शन में पहुंचे थे। यहां बार-बालाओं के डांस का कार्यक्रम था। इस दौरान उन्होंने हाथ पकड़कर डांसर को फ्लाइंग किस दिया और खुद भी डांस किया। अपने अतरंगी अंदाज में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए । उन्होंने कहा- “जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं”।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नशे में धूत बाइक सवार ने सिविक वाॅलंटियर को दांत से काटा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में शराब के नशे में बाइक चला रहे युवक को पकड़ना दो सिविक वाॅलंटियर को महंगा पड़ गया। आरोप है कि आगे पढ़ें »

ऊपर