पिता की मौत के बाद सिलिंडर से भरा ट्रक गुजरा लड़की के सिर से

नई दिल्ली : पिता की मौत के बाद पड़ोसी के स्कूटर पर पीछे बैठकर एक लड़की जीबी पंत अस्पताल से घर लौट रही थी। मयूर विहार स्थित चिल्ला गांव के पास पहुंचे तो स्पीड ब्रेकर पर स्कूटर का बैलंस बिगड़ गया। लड़की सड़क पर गिर गई। पीछे से एलपीजी सिलिंडरों से लदा ट्रक आ रहा था, जिसने सड़क पर गिरी लड़की का सिर कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लड़की शिनाख्त स्वाति (26) के रूप में हुई। ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने गुरुवार को ही पोस्टमॉर्टम करवाकर बॉडी परिजनों को सौंप दी। मयूर विहार थाना पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है। पिता और पुत्री की एक ही दिन मौत होने से पूरा मोहल्ला गमगीन है। स्वाति परिवार के साथ कोंडली की राजबीर कॉलोनी में रहती थीं। फैमिली में मां मालती देवी, शादीशुदा बहन पूनम और छोटा भाई ललित (22) है। स्वाति के पिता बाबू लाल घर के नीचे परचून की दुकान चलाते थे। फिलहाल नौकरी नहीं होने से ललित भी दुकान पर ही बैठते थे। स्वाति ग्रैजुएशन के बाद घर पर ही थी। करीब दो हफ्ते पहले स्वाति के पिता बाबू लाल की दिमाग की नस फट गई थी। इलाज के लिए जीबी पंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तबीयत बेहतर होने पर दो दिन पहले अस्पताल से घर भेज दिया गया था। गुरुवार सुबह अचानक बाबू लाल की तबीयत बिगड़ने लगी। परिवार जीबी पंत अस्पताल लेकर गया, जहां करीब 9:30 बजे मृत घोषित कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई, ईडी से डरने वाला नहीं हूं – अभिषेक

भाजपा पर तंज : अगर ‘जय बांग्ला’ हमें बांग्लादेश समर्थक बताता है तो भाजपा का ‘सोनार बांग्ला’ के बारे में क्या कहना है सन्मार्ग संवाददाता ठाकुरनगर : आगे पढ़ें »

लॉकडाउन समाप्ति के बाद सोना तस्करी का मुख्य केन्द्र बनता जा रहा है सिलीगुड़ी

6 महीने में 50 करोड़ की कीमत का 115 किलो सोना पकड़ा डीआरआई ने सिलीगुड़ी आने के बाद भी कई राज्यों से होकर भेजा जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर