मां बनने के बाद भारती सिंह ने फिर सुनाई खुशखबरी, पति हर्ष बोले- अब हो गया, तो हो गया

नई दिल्ली : मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पिछले महीने मां बनी हैं। वह इन दिनों पति हर्ष लिंबाचिया के साथ बेटे का खास ख्याल रख रही हैं। इस बीच भारती ने फैंस को एक और खुशखबरी सुनाई है। उन्होंने हर्ष के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है।
भारती ने फिर सुनाई खुशखबरी
भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गुड न्यूज के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। शुरुआत में वह बहुत शर्माती हैं, लेकिन फिर वह अपने फैंस को बताती है कि आखिर गुड न्यूज क्या है।वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सबसे पहले अपने शो ‘खतरा खतरा’ के बारे में बात करती हैं। फिर वह कहती हैं, ‘आप लोगों के लिए गुड न्यूज है, लेकिन कैसे कहूं। बहुत शर्म आ रही है मुझे। आप लोग बोलोगे कि अभी एक गुड न्यूज दी है और फिर एक गुड न्यूज दे रही हो’।
मैं इसकी अकेले जिम्मेदार नहीं हूं’
वह आगे कहती हैं, ‘क्या करें दोस्तों ये चीज हमारे हाथ में नहीं है। बस हो गया। मैं आपको शूट पर जाकर बताऊंगी क्योंकि मैं इसके लिए अकेले जिम्मेदार नहीं हूं। इसमें हर्ष का भी बहुत बड़ा हाथ है और मेहनत है हम दोनों की। तो मैं सेट पर जाकर बताऊंगी कि गुड न्यूज क्या है।
भारती ने फैंस को ये दी गुड न्यूज
इसके बाद भारती गुड न्यूज सुनाने के दौरान शर्माने लगती हैं, तो हर्ष कहते हैं कि शर्माती क्या है। जो हो गया सो हो गया। फिर भारती सभी को गुड न्यूज देते हुए बताती हैं कि उन्हें यूट्यूब से सिल्वर और गोल्डन बटन मिला है। दरअसल, भारती का अपना यूट्यूब चैनल है जिसका नाम है LOL यानी ‘लाइफ ऑफ लिंबाचिया’। मालूम हो कि इस चैनल के जरिए भारती अपनी लाइफ के बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं।
क्यों नहीं दिखाया बेटे का चेहरा?
हाल ही में भारती सिंह ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाने के कारण का खुलासा किया था।उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह अपने बेटे गोला को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, उन्होंने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया। वीडियो में भारती कहती हैं, ‘मैं प्रॉमिस करती हूं कि मैं बहुत जल्द आपको गोला दिखाऊंगी। घरवाले बोलते हैं कि अभी 40-50 दिन बेटे का चेहरा मत दिखाना। मेरा बस चले तो मैं अभी चेहरा दिखा दूं। गोला भी बहुत एक्साटेड है आप लोगों को हाय कहने के लिए। जल्दी मिलते हैं। मैं कोई वीडियो जरूर बनाऊंगी, जिसमें मैं गोला को दिखाऊंगी।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

चंडीगढ़: 34 साल पुराने रोडरेज मामले में 1 साल की सजा काट रहे पूर्व क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू  को जेल में क्लर्क काम के आगे पढ़ें »

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज, देखिए वीडियो

ब्रेकअप करने से पहले खुद से जरूर पूछें ये 5 सवाल, हर मुश्किल हो जाएगी आसान

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 1 जुलाई से फिर इतनी बढ़ सकती है सैलरी!

‘अपने पति को कैसे मारें’ किताब लिखने वाली लेखिका ने खुद पति को मार डाला

सेक्स से जुड़ी इन बातों को जानकर लड़कियां हो जाती हैं पागल…

सुप्रीम कोर्ट ने वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस

निर्मल मांझी को हटाया गया कोलकाता मेडिकल कॉलेज के रोगी कल्याण समिति के चेयरमैन पद से

ऊपर