शादी के 20 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड, हरकत से सदमें में पुरा परिवार

नई दिल्ली : मुताबिक भीमड़ा निवासी मेहाराम जाट की गत वर्ष 24 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद निवासी ममता के साथ शादी हुई थी। बाड़मेर जिले के कोसरिया निवासी दलाल जोगाराम ने शादी करवाने के लिए मेहाराम से 3 लाख रुपये लिये थे। नई नवेली दुल्हन शादी के 20 दिन बाद ही घर से भाग गई। पति मेहराम मजदूरी के सिलसिले में घर से बाहर गया तो दुल्हन ममता लाखों की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फुर्र हो गई। जब मेहराम ने फोन मिलाकर जानना चाहा कि वह कहां गई है, तो उसने बातों-बातों में बताया कि वह तो पहले से ही शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है।
महिला ने एक और चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि यह उसकी दसवीं शादी है। यह सुनकर पति के पैरे तलों से जमीन खिसक गई। वह भागा-भागा पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा और अपनी आपबीती सुनाई।
पुलिस के मुताबिक भीमड़ा निवासी मेहाराम जाट की गत वर्ष 24 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद निवासी ममता के साथ शादी हुई थी। बाड़मेर जिले के कोसरिया निवासी दलाल जोगाराम ने शादी करवाने के लिए मेहाराम से 3 लाख रुपये लिये थे। उसने शादी तो करवा दी लेकिन ममता महज 20 दिन की दुल्हन की बन पाई। शादी के 20 बाद बाद मेहाराम मजदूरी पर गया हुआ था। जब वापस घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी ममता घर पर नहीं है।
गुजरात निवासी लुटेरी दुल्हन 20 दिन तक अपने पति के साथ रहकर लाखों की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गई है। फरार हुई दुल्हन पहले से शादीशुदा है और उसके एक बेटी भी है। कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है। लेकिन अभी तक लुटेरी दुल्हन और दलालों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोरोनाकाल भूल गया कुम्हारटोली, प्री कोविड वाली रौनक लौटने लगी

10 दिन पहले ही प्रतिमा आ जायेगी पंडालों में यूनेस्को ने बंगाल के दुर्गापूजा उत्सव को दिया है सांस्कृतिक विरासत का दर्जा एक नजर इस पर कोलकाता में आगे पढ़ें »

ऊपर