आफताब की कट्टर मानसिकता आई सामने, फांसी हुई तो गम नहीं, जन्नत में मिलेंगी हूर

नई दिल्ली : श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब का इस समय कई चरणों में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा है। इस टेस्ट से कई चौंकाने वाली जानकारी मिल रही है। पॉलीग्राफ टेस्ट में पूछताछ के दौरान आफताब ने कहा, “श्रद्धा की हत्या करके उसे कोई अफसोस नहीं है। इस केस में उसे फांसी की सजा भी मिल जाए तो कोई गम नहीं, क्योंकि जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी। आफताब ने कहा कि श्रद्धा ही नहीं, उसके जैसी करीब 20 हिंदू लड़कियों से उसके संबंध थे।”
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। आफताब के टारगेट में केवल हिंदू लड़कियां थीं। वह बंबल डेटिंग ऐप के जरिये केवल हिंदू लड़कियों को सर्च करता था और चैट के दौरान उन्हें अपने जाल में फंसाता था। श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने जिस साइकोलॉजिस्ट महिला डॉक्टर को अपने फ्लैट पर बुलाया था, वह भी हिंदू ही थी। इस डॉक्टर को आफताब ने श्रद्धा की अंगूठी गिफ्त में दी थी। इस डॉक्टर के अलावा और कई लड़कियां भी आफताब के संपर्क में थीं।
पुलिस को सोच-समझकर देता था जवाब
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आफताब बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट है। जब पुलिस उससे पूछताछ करती है तो बहुत तेजी से और रिलेक्स होकर जवाब देता है, जिससे लगता है कि वह सोचे-समझे जवाब देता है। श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े करने में भी कोई अफसोस नहीं हुआ। पुलिस रिमांड के दौरान उसने गुमराह करने का काफी प्रयास किया। चेहरे पर शिकन तक नहीं थी.
पूछताछ के बाद चैन से सोता था आफताब
आफताब को देखकर लगता नहीं था कि उसने ऐसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। जब पूछताछ खत्म होती थी तो वह चैन से सो जाता था। पूछताछ के दौरान उसने अपनी प्लानिंग की बात बताई। आफताब ने मुंबई में ही यह ठान लिया था कि श्रद्धा की हत्या कर उसके टुकड़े करेगा। उसे दर्दनाक मौत देगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर