एकतरफा मोहब्बत में दो बच्चों के पिता ने युवती पर फेंका तेजाब

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एकतरफा मोहब्बत में एक सिरफिरे आशिक ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया। उसने अपने घर में सो रही युवती पर तेजाब फेंक दिया, जिससे पीड़िता और दो नाबालिग झुलस गईं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। हालांकि, जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महज दो घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पीड़ित युवती और दोनों नाबालिगों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, यह घटना जनेह थाना क्षेत्र में हुई। पनासी निवासी उमाशंकर दो बच्चों का पिता है और इलाके में रहने वाली एक युवती से एकतरफा मोहब्बत करता था। उसने युवती के सामने कई बार अपना प्रेम प्रस्ताव रखा, जिसे उसने ठुकरा दिया। इस दौरान युवती की शादी तय हो गई तो आरोपी ने उसे तुड़वाने की कोशिश की। हालांकि, वह सफल नहीं रहा। ऐसे में वह मंगलवार (8 जून) तड़के तीन बजे एसिड लेकर युवती के घर पहुंच गया।
टिन शेड हटाकर फेंका तेजाब
बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती के घर की छत पर लगे टिन शेड को हटा दिया और पीड़िता पर तेजाब फेंक दिया। उस वक्त युवती के साथ दो नाबालिग भतीजी भी सो रही थीं, जो इस हमले में घायल हो गईं। इसके बाद आरोपी छत से कूदकर फरार हो गया।
दो घंटे बाद दबोचा गया आरोपी
परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई। इसके बाद साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन ट्रेस कराई गई और उसे विश्वविद्यालय थाने के बोदाबाग मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, युवती और दोनों नाबालिगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जांच में सामने आया है कि आरोपी ने जवा स्थित दुकान से तेजाब खरीदा था। पुलिस दुकानदार की भी तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबरः नुसरत जहां की सदस्यता रद्द करने की मांग

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उनकी शादी का मामला अब लोकसभा तक आगे पढ़ें »

बंगालः दो वर्षों से सरकारी मदद की आस में टकटकी लगाये हैं दिव्यांग दंपति

पेड़ गिरने से इस दंपति का घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था नागराकाटा : पेड़ गिरने से दो वर्ष पूर्व क्षतिग्रस्त घर के मालिक को आगे पढ़ें »

ऊपर