एक्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब एक्टर आमिर खान भी कोविड 19 पॉजिटिव हो गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आमिर खान होम क्वारनटीन हो गए हैं।
होम क्वारंटीन हैं आमिर खान
आमिर के स्पोक्सपर्सन ने बताया- ‘मिस्टर आमिर खान कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वो घर पर सेल्फ क्वारंटीन में हैं और सभी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं। वो ठीक हैं। जो भी कुछ बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं उन्हें भी एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट करना चाहिए और सारे रूल्स फॉलो करने चाहिए।
इन स्टार्स को भी हो चुका है कोरोना
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। एक्टर और फिल्म मेकर सतीश कौशिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। इसके पहले मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, रणबीर कपूर, वरुण धवन, अनुपम खेर, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जैसे कलाकार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पताल में ट्रक पहुंचते ही ऑक्सीजन सिलेंडर लूट कर भागे उपद्रवी

दमोह : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर की लूट का मामला सामने आया है। जिला अस्पताल में हुई इस घटना आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अनिश्चितकाल के लिए बंद हुआ बेलूरमठ

हावड़ा : कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बेलूरमठ को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। बेलूरमठ की ओर से दी गई आगे पढ़ें »

ऊपर