आदित्य ठाकरे की मुश्किलें बढ़ीं, पिछले ढाई साल के काम का केंद्र करेगा ऑडिट

नई दिल्ली : महाराष्ट्र  के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे  की मुश्किलें बढ़ गई हैं। केंद्र सरकार ने आदित्य ठाकरे के मंत्रालय का ऑडिट  करने का आदेश दिया है। उनके पिछले ढाई साल के कामों का ऑडिट किया जाएगा। उद्धव सरकार में आदित्य ठाकरे पर्यावरण मंत्री थे। बता दें कि बीजेपी और ठाकरे परिवार के बीच तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच, केंद्र सरकार की तरफ से उठाया गया ऑडिट का कदम आदित्य ठाकरे की मुश्किलें और बढ़ाएगा। हाल ही में बीजेपी के विधायकों की मदद से ठाकरे परिवार से बागी हुए एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र में सरकार बना ली है और उद्धव ठाकरे को सत्ता से बाहर कर दिया है।

पूर्व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के मंत्रालय की होगी जांच

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अब पूर्व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के पिता उद्धव ठाकरे नहीं हैं। उनको पद से हटाकर एकनाथ शिंदे राज्य के सीएम बन गए हैं। ऐसे में केंद्र की तरफ किया जाने वाला ऑडिट आदित्य ठाकरे को एक बड़ा झटका है।

Visited 130 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर