किसी और से शादी करने जा रहा था बॉयफ्रेंड, महिला ने मर्डर कर कुत्तों को खिला दिया

Delhi murder

नई दिल्ली : संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को जान से मार दिया और फिर इसके बाद उसने अपने प्रेमी के टुकड़े-टुकड़े कर कुछ लोगों और कुत्तों को खिला दिए। दरअसल इस महिला को ये पता चला था कि उसका बॉयफ्रेंड किसी और महिला से शादी करने का प्लान कर रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये कपल पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहा था और दोनों मोरक्को में रहते थे। एक दिन इस शख्स ने इस महिला के घर पहुंचकर उसे बताया कि वो किसी दूसरी युवती से शादी करने जा रहा है। इतना सुनने के बाद ये महिला अपना आपा खो बैठी और उसने अपने बॉयफ्रेंड का मर्डर कर दिया। इस महिला की उम्र 30 साल है और दोनों के बीच 10 साल का अंतर था। महिला ने इसके बाद अरब की एक पारंपरिक और लोकप्रिय डिश मैचबूश में इस शख्स के शरीर के कुछ हिस्सों को डालकर पका दिया। यूएई के अलावा ये डिश बहरीन देश में भी काफी मशहूर है और ये काफी हद तक बिरयानी की तरह ही होती है। कोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस महिला ने ये डिश कुछ पाकिस्तानी कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को खाने के लिए दी थी। इसके बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड के बाकी शरीर के टुकड़ों को कुत्तों को खिला दिया। कुछ देर बाद इस शख्स का भाई उसे ढूंढता हुआ इस महिला के घर जा पहुंचा और उसे मिक्सर ब्लेंडर में अपने भाई का दांत मिला। इसके बाद उसे काफी शक हुआ तो उसने महिला से पूछताछ करनी शुरू कर दी। इस शख्स ने फिर पुलिस को इस मामले की सूचना दी और पुलिस के सामने इस महिला ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया। इस महिला को एक मेंटल अस्पताल में भी ले जाया गया है ताकि ये पता लगाया जा सके कि इस महिला को कोई मानसिक समस्या तो नहीं है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर