काम के लिए घर से निकली युवती, हाईवे पर जिंदा जल गई, किसी ने मदद का हाथ नहीं बढ़ाया

खन्ना (पंजाब): पंजाब में गुरुवार को एक युवती सड़क पर जिंदा जल गई लेकिन किसी ने उसकी मदद के लिए हाथ आगे नहीं बढ़ाया। मामला खन्ना का है। खन्ना नेशनल हाईवे पर गांव बीजा के पुल पर एक युवती की जलकर मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी राजन परमिंदर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं युवती के पिता के अनुसार, उनकी बेटी सुबह घर से काम के लिए निकली थी। पुलिस जांच कर रही है कि मामला आत्महत्या का है या युवती को किसी ने जलाया है। वारदात सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है।

जहां मामला हुआ, वह राष्ट्रीय राजमार्ग है और वहां लगातार ट्रैफिक चलता रहता है। लेकिन किसी ने भी युवती को आग से बचाने का प्रयास नहीं किया। महिला के पिता भजन सिंह ने बताया कि वे गांव भट्टल के रहने वाले हैं। यह दोराहा में पड़ता है। उनकी 31 साल की बेटी मनप्रीत कौर काम के लिए सुबह 7 बजे घर से निकली थी। आत्महत्या की बात पर उन्होंने कहा कि घर में ऐसा कुछ भी नहीं है जो बेटी इतना बड़ा कदम उठाए। भजन सिंह ने बताया कि उनके सात बच्चे हैं। मनप्रीत कौर की अभी शादी नहीं हुई थी।
नहीं मालूम कैसे हुई बेटी की मौत

उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा जानकारी देने के बाद ही उन्हें इस घटना के बारे में पता चला। हमें नहीं मालूम कि हमारी बेटी की मौत कैसे हुई। जानकारी के अनुसार, मनप्रीत कौर किसी कॉलेज में पढ़ाती थी।
मौके पर पहुंचे डीएसपी राजन परमिंदर ने बताया कि मनप्रीत नाम की एक महिला ने नेशनल हाईवे पर बने लोहे के पुल पर आग लगा ली थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने आग बुझाई। मामले की जांच जारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर