12वीं की छात्रा को उसके दोस्तों ने ही बनाया हवस का शिकार

इंदौर: इंदौर की एक छात्रा को यहां तीन युवकों ने कथित तौर पर बहकाया और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने तीन युवकों आशीष, निपुल और रितेश और पीड़िता की महिला मित्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  पुलिस के मुताबिक घटना 23 अगस्त की है जब पीड़िता, उसका दोस्त और तीनों लोग पिकनिक मनाने मांडव गए थे। लौटते समय तीनों पीड़िता को लसुड़िया इलाके में एक आरोपी के घर ले गए, जिसके बाद उन्होंने उसके साथ बहला-फुसलाकर गैंगरेप किया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

घटना का पता तब चला जब घटना के बाद तीनों मौके से फरार हो गए और पीड़िता ने अपने परिजनों को फोन किया, जो उसे लसुड़िया थाने ले गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश रघुवंशी ने कहा, ‘लसुड़िया पुलिस ने तीनों युवकों और उसकी महिला मित्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अभी तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।’

सहेली ने भी दिया आरोपियों का साथ

पीड़िता 12वीं की छात्रा बताई जा रही है। खबर के मुताबिक पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया जिसे पीकर वह बेहोश हो गई। इसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी से उसका रेप किया। इस दौरान उसकी सहेली भी वहां मौजूद रही और आरोपियों का साथ देते रही। खबर के मुताबिक आरोपियों में एक पीड़िता की सहेली का ब्वॉयफ्रेंड भी था। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में जरूर लगाएं ये एक चीज, बदल सकता है आपका भाग्य

कोलकाता : फेंगशुई में विंड चाइम को शुभ माना जाता है। आमतौर पर इसका प्रयोग घर की सजावट करने के लिए किया जाता है। माना आगे पढ़ें »

ऊपर