चाकलेट समझ कर खा गया चूहे मारने का जहर, 10 साल के बच्चे की मौत

rat killing bar

कोयंबटूर : बच्चों की देखरेख में गैरजिम्मेदारी बरतना बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता है। ऐसी ही एक दुखद घटना तमिलनाडु के कोयंबटूर में सामने आयी हैै जहां सोमवार को गलती से जहर खा लेने के बाद 10 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गयी। बच्चे का नाम मुथुसेल्वन बताया जा रहा है। मुथुसेल्वन ने गलती से चूहे मारने के जहर को चॉकलेट समझ कर खा लिया था।

पांचवी का छात्र था मुथुसेल्वन, खेल के दौरान हुई जानलेवा गलती

पुलिस सूत्रों के हवाले से इस घटना की जानकारी प्राप्त हुई है। दरअसल तेलुंगुपलायम में रहने वाला पांचवीं कक्षा का छात्र मुथुसेल्वन अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। खेल में मशगूल बच्चे ने पास ही पड़े दिखाई दिए एक कीटनाशक को चॉकलेट समझ लिया। और फिर चॉकलेट के लोभ में गलती से जहर खा लिया।

पु‌लिस सूत्रों के अनुसार यह जहर खाने के कुछ ही देर में मुथुसेल्वन बेहोश होकर गिर पड़ा और उसके मुंह से छाग निकलने लगा। जब साथ खेल रहे दोस्तों ने यह बात उसके माता-पिता को बताई तो वे समझ गए कि बच्चे ने गलती से चूहे मारने वाला जहर निगल लिया है।

इलाज का नहीं हुआ कोई असर

माता-पिता तुरंत उसे नजदीकी सरकारी अस्पताल लेकर गए। पुलिस ने बताया कि इलाज का उस पर कोई असर नहीं हुआ और उसकी मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर