घर वालों ने लड़की को ‘बेचा’, ससुराल में महीनों हुआ रेप

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में एक 17 साल की लड़की के साथ उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया। इसके बाद वो किसी तरह भाग गई। उसे यूपी से कोटा जाने वाली ट्रेन से बचाया गया। रेलवे सुरक्षा बल ने गोरखपुर के इस महिला को बचाया। नवंबर 2020 में उसकी शादी हुई थी जिसके बाद उसके ससुराल वालों द्वारा बार-बार उसका बलात्कार किया गया। भयभीत लड़की की काउंसलिंग करने के बाद बाल कल्याण समिति ने नाबालिग को शादी में बेचने और शारीरिक शोषण के लिए उसके ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा चलाने की पहल की। उसे आश्रय गृह भेज दिया गया। कोटा सीडब्ल्यूसी की अध्यक्ष कनीज फातिमा के अनुसार, वह गोरखपुर अवध एक्सप्रेस ट्रेन में 10 अप्रैल को मिली थी।
नाबालिग लड़की सदमे की स्थिति में थी
नाबालिग लड़की सदमे की स्थिति में थी, लेकिन बाद में उसने अपनी पूरी कहानी बताई। किशोरी ने दावा किया कि वह अपने गृहनगर यूपी के देवरिया में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। लड़की ने बताया कि उसके माता-पिता और मामा ने उसकी शादी 30 नवंबर 2020 को उसकी इच्छा के खिलाफ जाकर कर दी।
महीनों तक हुआ यौन शोषण
नाबालिग ने आरोप लगाया कि शादी के बाद उसके पति के भाई और भाभी के पति ने उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। जब उसने अपने पति और ससुर के सामने इसके बारे में बात की तो उन्होंने दावा किया कि उन्होंने उसे उसके मामा से खरीदा। जब उसने अपने साथ हो रहे का विरोध किया, तो उसके पति और ससुर उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां उसका महीनों तक यौन शोषण होता रहा।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर