जिसके प्यार में घर से भागी थी किशोरी उसी ने बनाया कॉलगर्ल

नोएडाः बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को इश्क करने की बड़ी सजा मिली है। नाबालिग ने जिस शख्स से प्रेम कर शादी के सपने संजोए थे, उसी शख्स ने उसे जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया। यही नहीं लड़की के प्रेमी ने उसे कॉल गर्ल बनाकर जबरन उसका शोषण भी किया। मामले की जानकारी होने पर नोएडा पुलिस ने युवती को एक होटल से बरामद किया है और अभी उसे नारी निकेतन में रखा गया है।
शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण
तकरीबन ढाई महीने पहले बिहार के मुजफ्फरपुर की 17 वर्षीय किशोरी अपने परिजनों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ पटना से दिल्ली भाग आई। दिल्ली आने के बाद जब उसका सामना सच्चाई से हुआ तो उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई जिस प्रेमी से वह शादी करने और परिवार बसाने के सपने देख कर आई थी उसने युवती का शारीरिक शोषण कर उसे जिस्मफरोशी करने पर मजबूर कर दिया।
ब्वायफ्रेंड खुद लाता था ग्राहक
इसके साथ ही उसका प्रेमी खुद ही ग्राहकों की बुकिंग कर लाने लगा। जिसके लिए उसने बकायदा नोएडा में एक होटल भी किराये पर ले लिया और दो अन्य युवकों के साथ मिलकर इस होटल में देह व्यापार का धंधा चलाने लगे। इसका खुलासा तब हुआ जब नोएडा पुलिस ने होटल में छापा मारकर यहां से नाबालिग और उसके प्रेमी सहित अन्य आरोपियों को पकड़ा था। यह युवक पिछले करीब दो माह से ही किशोरी से गलत काम करा रहा था। नाबालिग लड़की के सेक्स रैकेट में पकड़े जाने के बाद जब पुलिस को उसकी सच्चाई पता लगी तो पुलिस ने इसकी सूचना मुजफ्फरपुर में किशोरी के परिजनों को दी। पुलिस का कहना है कि किशोरी के परिजनों के सामने आने के बाद ही इस मामले की और सच्चाई पता चलेगी। फिलहाल किशोरी को नारी निकेतन में भेजा गया है और उसका प्रेमी जेल में है।
बता दें कि सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित एक गेस्ट हाउस में 27 फरवरी को पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। यहां एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से तीन संचालकों सहित सात युवकों और चार युवतियों को पकड़ा था। सहारनपुर निवासी विशाल कम्बोज, बिहार निवासी राजन और हरियाणा के फरीदाबाद निवासी विपुल 6 महीने से गेस्ट हाउस को किराए पर लेकर देह व्यापार कर रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर