इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला एक महिला से 143 लोगों ने किया 5 हजार बार रेप

हैदराबाद : इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला हैदराबाद से सामने आया है। शहर के पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में एक महिला ने कहा कि उसके साथ 143 लोगों ने बलात्कार किया है। इस मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला (25) ने गुरुवार शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन इस बारे में खुलासा शुक्रवार को किया गया है। इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि महिला ने थाने में 42 पन्नों की शिकायत की है और इस शिकायत में उसने अपने साथ हुई सभी घटनाओं का जिक्र किया है। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि इन 11 वर्षों में अब तक उसके साथ 5000 बार बलात्कार किया जा चुका है। इसके अलावा, महिला ने 138 पुरुषों के नाम भी लिखे हैं और वह 5 लोगों के नाम नहीं जानती है।
यह भी कहा जा रहा है कि दुनिया में इतने सारे लोगों द्वारा बलात्कार का यह पहला मामला है। इस संबंध में पंजागुट्टा इंस्पेक्टर निरंजन रेड्डी ने कहा कि नलगोंडा जिले की निवासी महिला ने वर्ष 2009 में एक बच्ची के रूप में शादी की। उन्होंने आगे कहा कि शादी के छह महीने के भीतर ही महिला का तलाक हो गया। वह भी इसलिए क्योंकि पति ने घर के सभी पुरुष लोगों द्वारा उसका बलात्कार करना शुरू कर दिया था।
कई बड़े लोगों के नाम
बलात्कार के कारण महिला ने 2010 से अपने पति को तलाक दे दिया और अपने मायके चली गई। उसके बाद सुमन नाम के व्यक्ति ने उसे धोखा दिया और इसके बाद वह हैदराबाद चली गई।
हैदराबाद में वह भटकती रही और उसके साथ कई लोगों ने बलात्कार किया। अब उसने जो शिकायत दर्ज की है, उसमें महिला ने कहा है कि बलात्कारियों में नेता, अभिनेता और प्रमुख व्यक्ति हैं। इसके साथ ही उन्होंने दायर शिकायत में कई सनसनीखेज घटनाओं के बारे में भी बताया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सहारा इंडिया में फंसे हैं पैसे? एक कॉल पर मिलेगा गारंटीड फायदा, सरकार ने दिया नंबर

नई दिल्लीः अगर आपके पैसे भी सहारा इंडिया में फंसे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। सहारा इंडिया के रिफंड को लेकर एक्शन आगे पढ़ें »

ऊपर