9 वर्ष का बच्चा, राहुल गांधी और विमान का काकपिट, वीडियो वायरल

नई दिल्लीः राहुल गांधी इस समय चुनाव प्रचार में व्यस्त है। अपने व्यस्त समय में से वो कुछ समय निकालते हैं जिसे युवाओं के साथ साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने 9 वर्ष के बच्चे से पूछा कि क्या बनना चाहते हो तो बच्चे ने कहा कि पायलट। फिर क्या था राहुल गांधी ने उसे समझाना शुरू किया कि किस तरह से वो अपने सपनों को पूरा कर सकता है और वो वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है।
कोई भी सपना बड़ा नहीं

राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “कोई सपना बहुत बड़ा नहीं है। हमने अद्वैत के सपने को सच करने के लिए पहला कदम उठाया है। अब यह हमारा कर्तव्य है कि हम एक समाज और एक ऐसा ढांचा तैयार करें जो उसे हर मौका दे। अवसर (उड़ान)।
पायलट बनने का सपना, राहुल ने काकपिट में बैठाया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

वीडियो की शुरुआत राहुल गांधी द्वारा छोटे लड़के के साथ बात करने से होती है। वह अद्वैत से पूछते हैं कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है। जिसके लिए छोटा लड़का तुरंत जवाब देता है कि वह पायलट बनना चाहता है। वह उसे यह भी बताता है कि वह पायलट बनना चाहता है क्योंकि वह उड़ना चाहता है।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अगले दिन, राहुल गांधी अद्वैत को एक विमान के कॉकपिट में जाने की व्यवस्था करते हैं। लड़का राहुल गांधी और पायलट को हवाई जहाज उड़ाने के तंत्र के बारे में जो भी समझाता है, उस पर ध्यान से सुनता है। राजनेता को केरल के कन्नूर जिले के इर्वती में अद्वैत और उसके माता-पिता से मिलने का मौका मिला। वह राज्य में दो दिवसीय अभियान यात्रा पर थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर