तूफान से 8 की मौत, 100 फीट ऊपर उड़ा पालना और चली गई बच्चे की जान

मुंबईः अचानक तेज तूफान आया और घर की छत पर टंगा पालना 100 फीट ऊपर उड़ गया। पालने में सो रहे डेढ़ साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। यह दु:खद घटना महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के आर्णी प्रखंड के लोणी गांव की है। महाराष्ट्र में बेमौसम बरसात और तूफान के साथ ओले वृष्टि ने पिछले कुछ दिनों से तबाही मचा दी है। इस बेमौसम की बरसात में अब तक 8 लोगों की जान जा चुकी है। बारिश और ओलों के गिरने से फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है। मौसम विभाग का मानना है कि अगले कुछ दिनों तक बरसात इसी तरह होती रहेगी।

यवतमाल जिले के लोणी गांव में रहने वाले सुनील राउत के घर के छत पर लोहे के ऐंगल देकर टीन के छप्पर डाले गए थे। इस ऐंगल से डेढ़ साल के बच्चे के लिए पालना टांगा गया था। इस पालने में बच्चा सो रहा था। शनिवार को दोपहर बादल गरजने लगे और आंधी आ गई। इस आंधी में घर का छप्पर पालना सहित 100 फीट ऊंचा उड़ कर नीचे गिरा। पालने में सो रहा बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे तुरंत यवतमाल के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। बच्चे का नाम मंथन सुनील राउत है। इस घटना से पूरे गांव में दहशत फैल गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

केंद्र की भूमिका पर झुंझलाये अर्जुन सिंह

बुधवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद के घर पर हुई बमबारी बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर