शादी में ऑफिस से बुलाए 70 साथी, सिर्फ 1 पहुंचा, गुस्से में लड़की ने …

नई दिल्लीः क्या आपने कभी ऐसे कर्मचारी के बारे में सुना है जिसने सिर्फ इसलिए नौकरी से इस्तीफा दिया हो, क्योंकि निमंत्रण के बावजूद भी उसके सहकर्मी उसकी शादी में नहीं पहुंचे। जी हां, कथित तौर पर एक लड़की ने 70 सहकर्मियों को अपनी शादी में आने का न्योता दिया था। पर अफसोस, उनमें से सिर्फ 1 ही शादी में पहुंचा, जिससे महिला का दिल टूट गया और उसने गुस्से में आकर नौकरी ही छोड़ दी। चीन की लड़की ने दावा किया कि उसने दफ्तर में अपने एक तिहाई सहकर्मियों को निमंत्रण दिया था। दरअसल, वह इस बात से परेशान थी कि अगर उसने सिर्फ कुछ साथियों को ही आमंत्रित किया तो बाकी निराश हो जाएंगे। इसलिए उसने अपनी शादी से दो महीने पहले ही दफ्तर के सभी 70 सहयोगियों को निमंत्रण भेज दिया था। लेकिन 70 सहकर्मियों को निमंत्रण देने के बावजूद शादी में सिर्फ 1 की सहयोगी शामिल हुआ।

लड़की ने अगले दिन छोड़ दी नौकरी
70 में से सिर्फ 1 की मौजूदगी से महिला काफी दुखी हुई। दरअसल, सभी सहकर्मियों के ना आने की वजह से ना सिर्फ उन्हें मजबूरन खूब सारा भोजन फेंकना पड़ा, बल्कि वह खुद को अपने परिवार के सामने अपमानित भी महसूस कर रही थी। इतना ही नहीं, महिला को अपने सहकर्मियों के शादी में शामिल ना होने से इतनी ज्यादा शर्मिंदगी महसूस हुई कि उसने अगले दिन नौकरी ही छोड़ दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर