7 दिनों के अंदर अन यूज्ड वायर हटाने के निर्देश

कोलकाता : अम्फान चक्रवात ने महानगर की सूरत तो बदल दी। साथ ही कोलकाता नगर निगम के लिए कई परेशानियां भी खड़ी कर दी हैं। जगह-जगह पर पेड़ तो गिरे हुए हैं, साथ ही तारों का जंजाल भी है। मंगलवार को कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने बताया कि सभी केबल ऑपरेटर्स को निर्देश दिया गया है कि 7 दिनों के अंदर अन यूज्ड वायर हटा दें। अगर वायर नहीं हटाये गये तो अब कोलकाता नगर निगम कार्य करेगा। उस वक़्त यह नहीं देखा जाएगा कि कौन से तार उपयोग में आने वाले हैं और कौन से तारों का उपयोग नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले 3 वर्षों से यही बात लगातार बोली जा रही है, लेकिन इन पर असर नहीं है। हालांकि इस बार बैठक के बाद केबल ऑपरेटर्स ने कहा है कि वह अनयूज्ड वायर्स को हटा लेंगे। फिरहाद हकीम सात दिनों बाद खुद महानगर का जायजा लेंगे कि वायर हटाये गये हैं या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर