BF से इतनी लंबी है गर्लफ्रेंड कि दुनिया के डर से रात में करते हैं शॉपिंग

नई दिल्ली : गर्लफ्रेंड की लंबाई 6 फीट 1 इंच है। जबकि बॉयफ्रेंड 5 फीट 6 इंच का है। यही वजह है कि यह कपल रात के वक्त शॉपिंग पर निकलता है। ऐसा क्यों? क्योंकि भैया… शख्स की प्रेमिका को पसंद नहीं कि लोग उनके रिलेशनशिप को लेकर वाहियात कमेंट्स करें! दरअसल, वैनेसा डेविस इंग्लैंड के लीड्स ताल्लुक रखती हैं। वह मार्फन सिंड्रोम से पीड़ित है जिसके चलते उनके शरीर की वृद्धि काफी तेजी से हुई और उनकी हाइट भी काफी बढ़ गई।
30 साल है बॉयफ्रेंड की उम्र
27 वर्षीय वैनेसा कहती हैं कि उनकी और उनके 30 वर्षीय बॉयफ्रेंड डैनियल ब्राउन की लंबाई में अंतर होने के कारण लोग उन्हें घूरते हैं, जिसका उनके रिश्ते पर काफी नकारात्मक असर भी पड़ा। वैनेसा बताती हैं, ‘लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं इसके साथ क्या कर रही हूं? वह मुझे सलाह देते हैं कि मैं कोई लंबा शख्स तलाश करूं। हालांकि, उनके बॉयफ्रेंड को लोगों की इन बातों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता!’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आसनसोल, बर्दवान व बीरभूम के पुलिस अधिकारियों के तबादले

छठवें चरण के चुनाव के पहले आयोग का कड़ा निर्णय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में छठवें चरण के चुनाव के ठीक पहले कई पुलिस अधिकारियों के तबादले आगे पढ़ें »

छठवें चरण का प्रचार थमा, मतदान 22 अप्रैल को

बड़े पैमाने पर हिन्दीभाषी विधानसभा सीटें हैं शामिल कोलकाताः राज्य में छठवें चरण का चुनावी प्रचार सोमवार को समाप्त हो गया। इस चरण के प्रचार को आगे पढ़ें »

ऊपर